Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पैसे लेकर चोरी करा रहे थे बिजली, इंजीनियर, दरोगा समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।

UP दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम में रिश्वतखोरी के मामले में पांच लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है। रिश्वतखोरी के आरोप में दो इंजीनियर और दो दरोगा समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है। जिसके बाद से ही पावर कारपोरेशन में हड़कंप मच गया है। इस काम में उनके साथ विजिलेंस के पुलिसकर्मी भी शामिल थे। आरोपियों ने किसान से 80 हजार रिश्वत की मांग की थी। जिसमें से उन्होंने 35 हजार वसूल लिए थे। यहीं नहीं आरोपी और रकम को मांग कर रहे थे। इस पर किसान ने दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबन्ध निदेशक अमित किशोर से शिकायत की। जिस पर एक्शन लेते हुए प्रबन्ध निदेशक ने दो इंजीनियर समेत 5 पर केस दर्ज कराया। मामले में बुधवार को दोनों इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है। बाकियों की तलाश की जा रही है।

- Advertisement -

जानकारी अनुसार, पॉवर कॉपरेशन के अध्यक्ष डॉ आशीष कुमार गोयल ने मामले को गंभीरता से लिया है। मामले में वो विजिलेंस और कारपोरेशन के अफसरों के साथ दोपहर बाद बैठक करेंगे। जिससे इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो। साथ ही इसके लिए रणनीति भी बनाई जाएगी। गोयल ने कहा कि इससे पूरे विभाग की छवि खराब हुई है। इस प्रकार के मामलों में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आगरा के एक किसान से रिश्वत की मांग की गयी थी। आरोप है कि ग्राहक को नेक्शन देने के मामले में रिश्वत मांगी गई थी। दक्षिणांचल के निदेशक ने खुद अपनी ही टीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में दो इंजीनियर, दो दरोगा समेत अन्य पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आश्वाशन दिया गया है कि दोषी पाए जाने पर उचित कार्यवाही की जायेगी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें