Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने की महिला पत्रकार से बदसलूकी, सवाल पूछने पर डांटा, फिर माइक तोड़ा…हाथ टूटने से बचा

बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बृजभूषण ने इस बार महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की है। महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों से घिरे बृजभूषण ने सवाल पूछे जाने पर महिला पत्रकार को पहले तो डांटा और फिर इतना भड़क गए कि माइक तक तोड़ दिया। उसके बाद कार का दरवाजा इतनी जोर से बंद किया कि महिला पत्रकार का हाथ टूटते-टूटते बचा। हालांकि पत्रकार को हाथ में गंभीर चोट आई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद हर कोई बृजभूषण की आलोचना कर रहा है।

- Advertisement -

 

दरअसल, हुआ ये कि दिल्ली एयरपोर्ट पर एक महिला पत्रकार ने बृजभूषण से एक के बाद एक कई तीखे सवाल पूछे। इन सवालों का जवाब तो बृजभूषण नहीं दे पा रहे थे बल्कि उनकी नाराजगी बढ़ती जा रही थी। वह अपनी गाड़ी की ओर तेजी से बढ़ते दिखे। इस बीच महिला ने सवाल कर दिया कि आप इस्तीफा कब दे रहे हैं. इस सवाल से बृजभूषण बिल्कुल ही भड़क गए। उन्होंने कहा ”क्यों दें इस्तीफा? इस्तीफा किस बात की मांग रही हैं आप?”

 

इस पर जैसे ही पत्रकार ने कहा, ”6 महिला पहलवानों ने आप पर…” वैसे ही बृजभूषण ने उन्हें डपट दिया। डांटते हुए आगे बढ़े। महिला पत्रकार ने अपना सवाल जारी रखा। सीट पर बीजेपी सांसद बैठते हैं तो उन्होंने फिर माइक लगा दी। इससे बृजभूषण इतने भड़क गए कि उन्होंने तेजी से कार का दरवाजा बंद किया। महिला पत्रकार का हाथ उसी में फंस गया। माइक गेट में दबा और टूट गया। हाथ भी टूटते-टूटते बचा। महिला पत्रकार को इस हालात में देखकर भी बृजभूषण रुके नहीं बल्कि वहां से तेजी से निकल गए। अब यह वीडियो सामने आने के बाद हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है।

 

बता दें कि महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों में बृजभूषण सिंह अब बुरी तरह से घिर गए हैं। दिल्ली पुलिस की ओर से दायर चार्जशीट से अब उनका राजनीतिक करियर भी दांव पर है। चार्जशीट में बृजभूषण के खिलाफ लगाए गए आरोपों के आधार पर कोर्ट ट्रायल चलाने की सिफारिश की गई है। साथ ही, पहलवानों के आरोपों के आधार पर उन्हें सजा भी दिए जाने की बात चार्जशीट में कही गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें