Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बृजभूषण की बढ़ी मुश्किलें इंटरनेशनल रेसलिंग, रेफरी ने बताई पूरी कहानी !

बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं. अपने आप को पाक साफ बताने वाले बृजभूषण सिंह की सच्चाई अब सबके सामने आने वाली है. महिला पहलवानों के आरोपों के बाद इंटरनेशनल रेसलिंग के रेफरी जगबीर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है.

- Advertisement -

 

 

 

25 मार्च 2022 को सीनियर एशिया कुश्ती चैंपियनशिप की ट्रायल हुई थी. ट्रायल खत्म होने के बाद जब फोटो सेशन हुआ तो इस दौरान एक महिला खिलाड़ी को बृजभूषण सिंह ने गलत तरीके से टच किया था. फिर महिला पहलवान दूर जाकर खड़ी हो गई. ‘इंडिया टीवी’ पर दिए एक इंटरव्यू के दौरान इंटरनेशनल रेसलिंग के रेफरी जगबीर सिंह फोटो सेशन की घटना के दौरान कुछ ही दूरी पर खड़े थे. उन्होंने महिला खिलाड़ी की बात का समर्थन किया है.

 

 

 

 

2013 की एक घटना का जिक्र करते हुए रेफरी जगबीर सिंह ने बताया कि थाइलैंड में जूनियर एशिया चैंपियनशिप हुई थी. वहां भी बृजभूषण शरण सिंह गए हुए थे. इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों को कहा गया कि उन्हें आज भारतीय डिनर करवाया जाएगा. डिनर के समय बृजभूषण शरण सिंह और उनके साथी नशे में थे, जब वो खिलाड़ी डिनर के लिए वहां आई तो उनके साथ जहां नहीं छुना चाहिए था, वहां भी छुआ गया.

 

 

 

 

आपको बता दें कि पहलवानों ने बृजभूषण शरण पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं और वे बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है. फिलहाल केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात के बाद पहलवानों ने अपना आंदोलन 15 जून तक स्थगित कर रखा है. पहलवानों को आश्वासन मिला है कि 15 जून तक बृजभूषण के खिलाफ चार्जशीट दायर की जाएगी.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें