Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बृजभूषण सिंह की बढ़ी मुश्किलें, घर पहुंची दिल्ली पुलिस, परिवार से की पूछताछ, फोन भी चेक किए…!

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया है। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। सूत्रों के मुताबिक, यूपी के गोंडा जिले में स्थित उनके मकान पर पहुंचकर पुलिस ने करीब एक दर्जन लोगों से पूछताछ की। बृजभूषण सिंह के दिल्‍ली स्थित घर पर भी पुलिस ने पूछताछ की गई है। जांच के दौरान फ़ोन भी चेक किये, पुलिस ने कुछ लोगों के मोबाइल भी जांच के लिए ले लिए हैं।

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्‍ली पुलिस की टीम बृजभूषण शरण सिंह के पुश्‍तैनी घर विश्‍नोहरपुर पहुंची। पुलिस टीम ने यहां करीब एक दर्जन लोगों के बयान दर्ज किए। इनमें बृजभूषण के परिवार के सदस्‍यों के अलावा उनके सहयोगी, सुरक्षाकर्मी भी शामिल थे। पुलिस ने इन लोगों के नाम, मोबाइल नंबर, आईडी वगैरह दर्ज कर ली है।

महिला पहलवान लगातार बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। सोमवार को आरोप लगाने वाली विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया ने सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इसके बाद साक्षी मलिक अपनी सरकारी नौकरियों पर लौट गईं। इसका मतलब यह नहीं है कि, उनका आंदोलन खत्‍म हो गया है। साक्षी मलिक का कहना है कि, जब तक बृजभूषण की गिरफ़्तारी नहीं हो जाती तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें