Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बहन का सर किया धड़ से अगल, हाथ में लेकर पहुंचा थाने

 

- Advertisement -

बाराबंकी : यूपी के बाराबंकी से एक दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भाई ने खुद अपने हाथ से बहन का सर धड़ से अलग कर दिया फिर उस सर को अपने हाथों में लिए सड़क पर चलता जा रहा था। ये नज़ारा देख कर लोगों में दहशत फ़ैल गयी। जानकारी के मुताबिक़ फतेहपुर थाना क्षेत्र का एक युवक कटा हुआ सर लेकर कोतवाली फतेहपुर पहुंचा। आरोपी में पुलिस को बताया कि बहन प्रेमी से मिलने गयी थी तभी भाई भी वहां पहुंच गया दोनों को एक साथ देखकर वो गुस्से से आगबबूला हो गया और अपनी बहन का सर धड़ से अलग कर दिया।

बहन का कटा सर लेकर सड़क पर चलना नज़र आया आरोपी

आरोपी अपनी बहन का कटा हुआ सर लेकर सड़क पर चलता नज़र आया जिसे देख कर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कुछ लोगों ने इस घटना की तस्वीरें तथा वीडियो भी बनाया। जिसमे देखा जा सकता है कि आरोपी ने बहन के कटे हुए सर को बालों से पकड़ा हुआ है और सड़क पर चल रहा है। जिन लोगों ने यह भयावह दृश्य देखा उनका कहना था कि यह घटना दिल को दहलाने वाली थी।

बहन के चाल-चलन से था नाराज़

बाराबंकी के फतेहपुर थाना पुलिस ने अपने बयान में बताया कि शुक्रवार को सगे भाई ने अपने ही हाथों से अपनी ही बहन का सर धारदार हथियार से काट कर धड़ से अलग कर दिया। ये मामला ऑनर किलिंग का है। आरोपी का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। आरोपी का कहना है कि वह अपनी बहन के चाल -चलन से गुस्सा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हादसे की जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें