Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर, 300 बीघा से ज्यादा की अवैध प्लाटिंग ध्वस्त !

लखनऊ: मोहनलालगंज क्षेत्र में किसान पथ व अतरौली क्रासिंग के पास एलडीए ने अवैध प्लाटिंग के खिलाफ एक्शन लिया है। यहां के लगभग 16 बीघा क्षेत्रफल की अवैध प्लाटिंग को एलडीए ने ध्वस्त किया है। इसके पहले मंगलवार को भी ये अभियान चलाया गया था। प्रवर्तन जोन-2 की जोनल अधिकारी के अनुसार मां पीताम्बरा स्टेट व अन्य द्वारा अतरौली क्रासिंग के पास लगभग 10 बीघा भूमि पर अवैध प्लाटिंग की जा रही थी। इसके अलावा मलखान यादव व अन्य द्वारा किसानपथ के किनारे पुरनपुर गांव में लगभग 6 बीघा भूमि पर अवैध प्लाटिंग की जा रही थी। इन भूमि के नक्शे पास नहीं होने के बाद भी, इनकी धड़ल्ले से अवैध प्लाटिंग की जा रही है।

- Advertisement -

बता दें, एलडीए द्वारा पिछले कई महीने से अवैध प्लाटिंग के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे करीब 300 बीघा से ज्यादा की अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया जा चुका है। इस अभियान के दौरान पुलिस टीम की सहायता ली गई। यह अभियान जेई वाईपी सिंह के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। यह कार्यवाही स्थानीय थानों की सहायता से की जा रही है। जिसमें अवैध प्लाटिंग के ध्वस्तीकरण की कार्यवाहि की गई। कार्यवाही के दौरान मौके पर विकसित की गई सड़कें, नाली, बाउन्ड्रीवॉल, साइट ऑफिस आदि सभी ध्वस्त कर दिए गए।

एलडीए ने एक्शन लेते हुए कई अवैध प्लाटिंग साइट पर तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि अभी तक 300 से अधिक अवैध प्लाटिंग साइट के खिलाफ एक्शन लिया गया है। यह साइट मोहनलालगंज क्षेत्र में स्थित थीं। इस कार्यवाही में पीताम्बरा स्टेट, मलखान यादव व अन्य की अवैध प्लाटिंग साइट के खिलाफ कार्यवाही की गयी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें