Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के ‘घर’ पर गरजा बुलडोजर, असलहे बरामद !

उमेश पाल हत्याकांड में 24 घंटे में 3 नए खुलासे सामने आये हैं। प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्या कांड के गवाह उमेश पाल की हत्या करने वाले अपराधियों और माफिया अतीक अहमद के करीबियों के मकानों को जमींदोज करने का खाका प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने तैयार कर लिया गया है। इस दौरान उमेश पाल हत्याकांड में योगी सरकार का मिट्टी में मिला दूंगा अभियान जारी है। विदित हो कि, आज यानी बुधवार को प्रयागराज में राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में फरार बदमाशों के घर ‘बाबा के बुलडोजर’ ने कार्रवाई की है।

- Advertisement -

 

सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद घर पर भी योगी का बुलडोजर चल गया है। ज्ञात हो कि, जफर इस्लाम अतीक अहमद के सबसे अहम करीबियों में से एक हैं। प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया मोहल्ले में जफर अहमद के घर में ही अतीक का परिवार किराए पर रहता है। घर से पुलिस ने तलवार, पिस्टल और राइफल भी बरामद की हैं।

 

जफर को माफिया अतीक अहमद का राइटहैंड माना जाता है। बताया जा रहा है कि, ठीक इसी तरह रुखसााना के घर पर भी बुलडोजर चलाया जाएगा। उमेश हत्याकांड में इस्तेमाल की गई क्रेटा कार रुखसाना के नाम पर है। इसे लेकर प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने यह कार्रवाई की है।

PDA (Prayagraj Development Authority) की ओर से मंगलवार को माफिया के करीबी व हत्या में शामिल 40 लोगों के मकानों के दस्तावेजों वाली फाइल खंगाली गई है। मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अलर्ट हो गई है।

 

अब तक यह हुआ एक्शन

उमेश पाल हत्याकांड के बाद कार्रवाई जारी
चकिया इलाके में पहुंची पीडीए की टीम
अतीक के करीबी जफर अहमद के घर पहुंचा बुलडोजर
अतीक के करीबी जफर के घर बुलडोजर एक्शन
घर से तलवार और एक टूटी राइफल भी बरामद
सामान खाली करने का सिलसिला जारी

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें