Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे के घर पर गरजा बुलडोजर, करोड़ों की कोठी हुई जमींदोज !

गाजीपुर: पूर्व हिस्ट्रीशीटर रहे स्वर्गीय कमलेश सिंह (Late Kamlesh Singh) के गाजीपुर में स्थित फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास मकान और दुकानों को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। ज्ञात हो कि,  इस संपत्ति का बीते साल मई में ध्वस्तीकरण का आदेश हुआ था। इसी मकान में वाणिज्यकर कार्यालय भी था। शनिवार को डीएम के निर्देश के बाद तत्काल प्रभाव से इस कार्यालय को खाली करवा लिया गया।

- Advertisement -

 

जिला प्रशासन का गरजा बुलडोजर 

जानकारी के अनुसार,  जिला प्रशासन का बुलडोजर रविवार कि सुबह से ही गरज रहा है।पुराने हिस्ट्रीशीटर व माफिया मुख्तार अंसारी गैंग (Mukhtar Ansari Gang) के सदस्य रहे स्वर्गीय कमलेश सिंह प्रधान की फुल्लनपुर क्रॉसिंग पर स्थित करोड़ों रुपये की कोठी और दुकान पर जिला प्रशासन का बुलडोजर गरज रहा है।

बताया जा रहा है कि,  यह मकान अवैध रूप से बनाया गया था, जिसका नक्शा पास नहीं था।बीते साल मई में इसके गिराने का आदेश जिलाधिकारी गाजीपुर के द्वारा पूर्व में दिया जा चुका था, लेकिन दो दशक से यहां पर व्यापार कर और बाद में वाणिज्य कर कार्यालय स्थापित था। जिसकी वजह से इस मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई नहीं हो रही थी।

 

 

शनिवार को वाणिज्य कर कार्यालय को जिलाधिकारी के नोटिस दिए जाने के बाद खाली कर दिया गया। इस मकान के अन्य किरायेदारों को भी कल ही खाली करवाकर आज सुबह तड़के से ही भारी फोर्स लगाकर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है। मौके पर उपजिलाधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी सदर, तहसीलदार और जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन मौजदू हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें