Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ गोमती नदी में समाई कार, महिला समेत दो लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

लखनऊ में बहुत बड़ा हादसा हो गया है। यहां गोमतीनगर रिवरफ्रंट स्थित कुकरैल नाले के पास मंगलवार रात साढे 9 बजे कार सवार चार लोग व एक कुत्ता नदी में डूब गए। नदी में डूबते ही दो युवक स्थानीय युवकों की मदद से किसी तरह बच कर निकल आए लेकिन एक युवती, युवक और कुत्ता नदी में डूब गए। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

- Advertisement -

 

आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और दमकल कर्मियों ने कुत्ते को मृत अवस्था में निकाला। वहीं, एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की मदद से एक युवती समेत दो लोगों की तलाश की जा रही है।

 

कार में कुत्ते के साथ सवार थे 4 लोग

जेसीपी पीयूष मोर्डिया के मुताबिक एक कार में चार लोग कुत्त के साथ जा रहे थे। तभी पानी के बहाव के चलते गाड़ी फिसल कर नदी में डूब गई। हादसे में नदी में डूबे दो लोगों की तलाश की जा रही है। जेसीपी के मुताबिक नदी से निकले अभिषेक व दुष्यंत ने बताया कि रोजाना कुत्ते को टहालने आते थे लेकिन आज पानी में बहाव तेज होने के कारण कार फिसलने लगी, तो संभाल नहीं पाए, सीधा नदी में डूब गए।

 

नेपाल के रहने वाले हैं 

वहां से गुजर रहे पेपर मिल कॉलोनी के कुछ लड़कों ने बचाने का शोर सुना तो उन लोगों ने किसी तरह निकाल लिया लेकिन साथ में मौजूद नेपाल निवासी मीना कुमारी (35) व मिर्जापुर निवासी मुन्नु यादव को नहीं निकाल सके। जेसीपी ने बताया कि मौके पर एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की मदद से दोनों की तलाश की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें