Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Delhi Liquor Policy Scam: मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी, धारा-144 लागू !

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। सिसोदिया सीबीआई हेडक्वार्टर के लिए निकल चुके हैं। इस दौरान मनीष सिसोदिया से CBI हेडक्वार्टर में दिल्ली शराब नीति घोटाले में अनियमितताओं को लेकर पूछताछ जारी है। सीबीआई दफ्तर के बाद आम आदमी पार्टी के समर्थकों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई है। ऐसे में सीबीआई मुख्यालय के पास धारा-144 को लागू कर दिया गया है।

- Advertisement -

 

इसके साथ ही सिसोदिया के आवास के बाहर की सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने CBI हेडक्वार्टर की तरफ जाने वाले कई रास्तों को भी बैरिकेंडिग लगाकर बंद कर दिया है।

 

आशंका जताई जा रही है कि, मनीष सिसोदिया को CBI गिरफ्तार कर सकती है। मनीष सिसोदिया CBI के दफ्तर जाने से पहले राजघाट पहुंचे हुए हैं। ऐसे में उनके साथ आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे। शराब नीति से जुड़े घोटाले में मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ कर रही है।

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘आज फिर सीबीआई ऑफिस जा रहा हूं। सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद मेरे साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी चीज है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें