Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विवादों में घिरे चेतन शर्मा ने दिया इस्तीफा, बढ़ी मुश्किलें !

टीम इंडिया (Team India) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (Selector Chetan Sharma)  का बीते दिनों स्टिंग ऑपरेशन (Sting Operation) किया गया था। इस स्टिंग ऑपरेशन में चेतन ने भारतीय क्रिकेट को लेकर कई खुलासे किए हैं। जिस पर काफी बवाल मचा हुआ है और इसकी वजह से उनकी नौकरी पर तलवार लटक गई थी। विदित हो कि, चेतन को पिछले महीने ही फिर से सीनियर सेलेक्शन कमेटी का मुख्य चयनकर्ता बना दिया गया था। दरअसल, पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के घटिया प्रदर्शन की वजह से पूरी चयन समिति को ही बर्खास्त कर दिया गया था।

- Advertisement -

 

 

जानकारी के मुताबिक, चेतन ने स्टिंग ऑपरेशन में भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर कई दावे किए थे। यही नहीं चेतन ने बोर्ड के साथ- साथ विराट कोहली के मुद्दे पर भी खुलासा किया था। उनका यह खुलासा जैसे ही सामने आया, हर कोई हैरान रह गया। जिसकी वजह से उन्हें शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

जय शाह को भेजा इस्तीफा 

ज्ञात हो कि, पिछले 2 दिनों से चेतन अपने विवादित इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में थे और हर किसी की जय शाह के फैसले पर नज़र थी कि, वह इस मामले में क्या कदम उठाते हैं। चेतन ने स्टिंग ऑपरेशन में काफी खुलासा किए। जिसकी वजह से उनको इस्तीफा देना पड़ा। उन्होंने बीसीसीआई के सचिव जय शाह को अपना इस्तीफा भेजा, जिसे जय शाह ने स्वीकार भी कर लिया है।

 

नए चयनकर्ता के तलाश में जुटी BCCI

टीम बीसीसीआई (Team BCCI) की तरफ से साफ हो गया था कि, चेतन शर्मा के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीआई चेतन शर्मा को अपना पक्ष रखने का मौका ज़रूर देगी, लेकिन उनके खिलाफ एक्शन भी लेगी। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए परेशानी की बात यह है कि, चयनकर्ताओं को बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी के आखिरी दो टेस्‍ट और वनडे सीरीज़ के लिए टीम की घोषणा करना है, जिसकी बैठक होने वाली थी, हालांकि अभी इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें