Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

छत्तीसगढ़: कांग्रेस विधायक पर मंच पर हमला, अचानक शख्स ने किया चाकू से वार !

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक पर भाषण देते समय अचानक एक शख्स ने चाकू से हमला कर दिया। घायल विधायक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। आरोपी युवक को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। अचानक हुए इस हमले से भाषण सुनने के लिए मौजूद भीड़ में हड़कंप मच गया। इस हमले में विधायक के हाथ पर हल्की चोट आयी है।

- Advertisement -

यह घटना छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव की है। रविवार को यहां भाषण देते समय जिले के खुज्जी से विधायक छन्नी चंदू साहू पर युवक ने हमले की कोशिश की। लेकिन समय रहते वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया। जिससे कोई बड़ी घटना नहीं हुई। विधायक छन्नी साहू एक कार्यक्रम में पहुंची थी। जहां शराबी युवक ने पीछे से हमला कर दिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपी का नाम खिलेश्वर सिन्हा बताया जा रहा है, जोकि नशे में धुत था। हमले में विधायक के हाथ पर हल्की चोट आयी है। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि विधायक स्कूल और महिला भवन के भूमि पूजन के कार्यक्रम में शामिल हुई थी। घटना के समय वो ग्रामीणों से संवाद करने के लिए मंच पर पहुंची थी। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर डोंगरगांव थाने लेकर गयी। वहां आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार इस मामले में विधायक से चर्चा की जा रही है। पूछताछ और जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें