Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोलगप्पे में ज़िंदा मछली भर कर खा रहे चीन वाले, लोग बोले- कुछ तो छोड़ दो

चीन वाले भी अजीब होते हैं, कुछ भी खाते रहते हैं। अब इन दिनों एक अजीबोगरीब ट्रेंड वायरल हो रहा है। इस ट्रेंड में लोग गोलगप्पे के साथ एक्सपेरिमेंट करते नज़र आ रहे है। ये गोलगप्पे के अंदर ज़िंदा मछली भर कर खा रहे हैं। जबसे ये वीडियो वायरल हुआ है तब से सोशल मीडिया पर चीन वालों को खूब ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोग लिख रहे हैं कि कुछ तो छोड़ दो।

- Advertisement -

दरअसल, वायरल वीडियो में एक महिला अपने हाथ में प्लेट लिया हुआ है, इसमें दो गोलगप्पे हैं और साथ में एक जिंदा मछली है। महिला गोलगप्पों के बीच टमाटर के कुछ टुकड़े रखती है और फिर उस पर मछली रख उसे फोर्क से काटकर खाने की कोशिश कर रही है। लेकिन जब मछली नहीं कटती तो वो फिर उसे उठाकर सीधे मुंह में डाल लेती है और चबाने लगती है।

ये नजारा देखकर लोग भड़क गए हैं अलग-अलग तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘तू औरत नहीं, पिशाचिनी है पिशाचिनी’। आपको बता दें कि यह वीडियो MegKoh नाम की इंस्टाग्राम आईडी से वायरल हुआ है जिसे 7 मिलियन यानी 70 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। 36 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। यह पहली घटना नहीं है जिसमें ज़िंदा जानवरों को खाया जा रहा है, चीन के लोग अधिकतर ऐसे एक्सपेरिमेंट्स किया करते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें