Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ के एक पार्क में लटका मिला नाबालिक का शव, कक्षा 9 का था छात्र !

लखनऊ के जानकीपुरम में एक नाबालिक का शव पार्क में झूलता हुआ मिला। मामला जानकीपुरम के आकांशा परिसर कालोनी का है। यहां के रहने वाले कक्षा 9 के एक छात्र ने अपने घर के सामने बने पार्क में फांसी लगा ली। नाबालिक आरव सिंह (14) CMS की अलीगंज सेक्टर ओ शाखा का छात्र था।सुबह जब लोग पार्क में टहलने के लिए आये तो वहां उन्हें नाबालिक का शव लटका हुआ मिला। जिसके बाद परिवार और पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इस पूरे मामले में अभी तक परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है।

- Advertisement -

पार्क में झूले से लटका मिला आरव का शव।

मृतक छात्र का नाम आरव सिंह है। वह CMS की अलीगंज ब्रांच में क्लास-9 में पढ़ता था। छात्र के पिता अलोक सिंह सीपीडब्ल्यूडी में सहायक अभियन्ता हैं। पिछले 5 साल से अपने परिवार के साथ जानकीपुरम के आकांशा परिसर कालोनी में रहते हैं। बुधवार सुबह 6 बजे लोग पार्क में टहलने के लिए पहुंचे तो वहां आरव के शव को झूले से लटका हुआ पाया। जिसके बाद अलोक पड़ोसियों के साथ पार्क पहुंचे। आरव को नीचे उतार कर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार आरव की मौत के कारणों की जांच की जा रही है। जिसके लिए पुलिस घरवालों, स्कूल और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या करने की पुष्टि की गयी है। पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में मामला पढ़ाई के कारणों से आत्महत्या का लगता है। पड़ोसियों का कहना है कि आरव की परीक्षाएं चल रही थी। मंगलवार को उसका पेपर खराब गया था। उन्होंने संभावना जातायी कि इसी कारण उसने घर से दुपट्टा लेकर बुधवार तड़के पार्क में जाकर फांसी लगा ली। हालांकि पुलिस स्कूल की पढ़ाई, घर में कहासुनी और दोस्तों के बीच विवाद जैसे पॉइंट पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें