Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मां के खिलाफ अश्लील भाषा से ‘परेशान’ हुए CM, माफी पर कही ये बड़ी बात !

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) की मां के खिलाफ अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया गया है। दिवंगत मां के खिलाफ इस तरह के शब्दों के इस्तेमाल ने उन्हें दुखी कर दिया है। सीएम ने सार्वजनिक रूप से अपनी पीड़ा जाहिर की है।

- Advertisement -

दरअसल, हाल ही में भोपाल में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के एक कार्यकर्ता द्वारा आपत्तिजनक नारों का इस्तेमाल किया गया। इस दौरान उनकी मां को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज मामला

अब CM ने अपनी मां को याद करते हुए इस मामले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी भावुक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- मां का स्वर्गवास मेरे बचपन में ही हो गया था। उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल अंतरात्मा को व्यथित कर गया है।

यह वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके साथ एक आरोपी ओकेंद्र सिंह राणा को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया। CM के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी से ग्वालियर-चंबल बेल्ट में OBC महासभा संगठन ने नाराजगी जताई है।

उधर, करणी सेना परिवार के प्रमुख जीवन सिंह शेरपुर ने इस मामले में मुख्यमंत्री से माफी मांगी है। रविवार की सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्विटर हैंडल पर भावुक पोस्ट को शेयर किया है। सीएम ने लिखा- मैं भी अपनी मां से प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हों, अपने इन बच्चों को क्षमा करें और मेरे मन में भी अब उनके लिए कोई गिला-शिकवा नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा, ‘आप सब अपने हैं और अपना भी कोई गलती कर दे, तो उसको अपने से अलग नहीं किया जा सकता। मैं सबसे स्नेह करता हूं। सबके कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हूं और समाज के सभी वर्गों के विकास का काम किया है और आगे भी करता रहूंगा।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें