Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Eknath Shinde Ayodhya Visit: रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे CM एकनाथ शिंदे, कही ये.. बड़ी बात !

महाराष्ट्र (Maharashtra) के CM एकनाथ शिंदे आज पूरे मंत्र‍िमंडल और हजारों की संख्‍या में श‍िवसैन‍िकों के साथ रामलला के दर्शन करने आयोध्‍या पहुंचे हैं। राजा राम की नगरी में श‍िंदे का फूल मालाओं के साथ जय श्री राम के नारों के साथ जोरदार स्‍वागत हुआ। इसके बाद CM ने कुछ दूर तक जीप पर खड़े होकर समर्थकों का अभ‍िवादन स्‍वीकार क‍िया। शिंदे पैदल ही रामलला के दर्शन के लिए निकल पड़े। इस दौरान उनके साथ Deputy CM देवेन्द्र फडणवीस और यूपी सरकार में जल शक्‍ति मंत्री स्‍वतंत्र देव स‍िंंह (Swatantra Dev Singh) भी मौजूद हैं।

- Advertisement -

 

 

एकनाथ शिंदे ने और शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह मिलने के बाद पहली बार अपने सारे विधायकों और सांसदों को लेकर अयोध्या के लिए निकले हैं। शिंदे बीती रात लखनऊ आये और रविवार की सुबह वह अयोध्या में शक्ति प्रदर्शन कर अपने आप को हिंदुत्व की राजनीति करने वाले नेता के तौर पर स्थापित करने की कोशिश की है।

शिवसेना के प्रवक्ता नरेश म्हस्के का कहना है कि, हमारी मुख्य विचारधारा हिंदुत्व की है और पार्टी उससे दूर जा रही थी। हालांकि एकनाथ शिंदे ने वापस हिंदुत्व की विचारधारा के रास्ते पर ले आए। ऐसे में उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री बनने के बाद रामलला का यह पहला दर्शन है, यह असली हक हमें मिला है, पार्टी हिंदुत्व की विचारधारा से फिसल रही थी, उसे वापस हिंदुत्व की विचारधारा की तरफ हम लेकर आए हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें