Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

CM केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में BJP पर बोला हमला, कहा- भारत में सबसे भ्रष्ट, अहंकारी, कम पढ़ा लिखा प्रधानमंत्री कोई है तो वह हैं देश के पीएम !

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) की लोकसभा सदस्यता समाप्त होने पर हर तरफ से प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधा है। इस बीच अरविन्द केजरीवाल ने आज शुक्रवार को देश के प्रधानमंत्री पर बड़ा हमला बोला है।

- Advertisement -

 

 

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, यह लड़ाई राहुल गांधी और कांग्रेस की नहीं है।
इसके अलावा केजरीवाल ने कहा कि, पीएम मोदी भारत के इतिहास में सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री में से एक हैं। वह सबसे कम पढ़े लिखे प्रधानमंत्री हैं, उनसे सरकार नहीं रही, उनका अहंकार सातवें आसमान पर है। मैं बीजेपी के लोगों से अपील करना चाहता हूं कि, जो लोग देश बचाना चाहते हैं वह बीजेपी छोड़ दें और जो देश बर्बाद करना चाहते हैं वह बीजेपी में बने रहें। आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश को तबाह करने की कोशिश चल रही है।

दिल्ली के मनीष सिसोदिया के शराब घोटाले मामले में जेल जाने के बाद से ही केजरीवाल केंद्र सरकार के खिलाफ मुखर रहे हैं। लेकिन जिस तरह से केजरीवाल ने आज सदन में पीएम मोदी पर हमला बोला है और उन्हें कम पढ़ा-लिखा कह दिया है। उससे साफ लग रहा है कि, राजनीतिक घटनाक्रम के बाद केजरीवाल भी ऐसा लग रहा है कि दावा ठोकने की कोशिश में लगे हुए हैं। केजरीवाल ने कहा कि, एक अहंकारी तानाशाह, कम-पढ़े लिखे व्यक्ति से देश को बचाना पड़ेगा।

केजरीवाल ने कहा कि, वह राहुल के खिलाफ जजमेंट से सहमत भी नहीं हैं, देश में सभी लोग डरे हुए हैं। अब लोगों को खड़ा होना पड़ेगा। मेरे लोगों से अपील है वह हमारे साथ आएं। देश बचाने की बात के साथ दिल्ली के सीएम बड़ा सियासी संदेश भी दे रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें