Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शर्मनाक घटना पर CM केजरीवाल का बयान- ”ऐसे लोगों को मिलनी चाहिये फांसी की सजा” !

दिल्ली के कंझावला (Delhi’s Kanjhawala) में हुई घटना को लेकर दिल्ली पुलिस पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी इस शर्मनाक घटना को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

- Advertisement -

शर्मनाक घटना पर CM केजरीवाल का बयान

आपको बता दें कि, इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप मुखिया अरविंद केजरीवाल का इस बेहद शर्मनाक घटना को लेकर बयान सामने आया है और कहा कि, हमारा समाज किस तरफ जा रहा है। कुछ लड़कों ने कई किलोमीटर तक घसीटा एक लड़की को ये बेहद दर्दनाक घटना है। पोस्टमार्टम अभी चल रहा है और सच जल्द ही सामने आ जायेगा। चाहे आरोपी कितने भी रसूख वाले क्यों ना हों उनको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिये।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “महिला के साथ जो हुआ वह बहुत ही शर्मनाक है और इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ऐसे में उन सभी लोगों को फांसी की सजा सुना देनी चाहिये।”

बीजेपी पर साधा निशाना

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पुलिस ने 304 (A) का मुकदमा दर्ज किया जो कमजोर धारा है। इस धारा में पुलिस स्टेशन में ही जमानत मिल जाती है। इस पुरे मामले में डीसीपी हरेंद्र सिंह का कहना है कि, इन्होंने शराब पी है या नहीं, ये मेडिकल से तय होगा। लेकिन लड़की का रेप नहीं हुआ, इसकी पुष्टि करते हैं? आप विधायक ने कहा- सड़कों पर हमारे घरों की बच्चियां निकलती हैं, बीजेपी के दरिंदे एक्स्ट्रा सर्विस मांगते हैं, न मिलने पर हत्या कर देते हैं?

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें