Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Manipur:’आज पहली गिरफ्तारी, दोषियों को दे सकते हैं मृत्युदंड – एन बीरेन सिंह

Manipur:  मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घूमाने की घटना का विडिओ वायरल होने पर सूबे के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने मामले को स्वत: संज्ञान लेते हुए सख्त रवैया अपनाया है। मई में हुई घटना के वीडियो के संबंध में उन्होंने सभी अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। इस मामले में आज सुबह पहली गिरफ्तारी की गई है। जिस घटना पर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और चारो तरफ आक्रोश था !

- Advertisement -

 

 

 

गुरुवार को मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा कि इस साल 4 मई में हुई घटना के वीडियो के संबंध में दर्ज मामले में अपनी पहली गिरफ्तारी की है, मणिपुर में दो महिलाओं को में निर्वस्त्र घूमाया जा रहा था। मुख्यमंत्री ने बताया कि “पिछली रात लगभग 1.30 बजे, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो महीने पहले की घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर सभी विपक्षी दलों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और लोगो में आक्रोश था !

 

 

 

मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने कहा , इस विषय पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात की है और आरोपियों को मृत्युदंड देने पर भी विचार किया जा सकता है। उन्होंने ट्वीट किया, ”जान लें, हमारे समाज में ऐसे जघन्य कृत्यों के लिए कोई जगह नहीं है।’ इसी प्रकरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज सुबह ट्वीट किया है और कहा कि वह इस घटना से बहुत दुखी हैं और यह घटना देश के “किसी भी नागरिक समाज के लिए शर्मनाक है।”

 

 

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस घटना का जो भी जिम्मेदार है वो एक अलग मुद्दा है इस घटना ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है, मुख्यमंत्री कानून-व्यवस्था सख्त करें। चाहे राजस्थान हो, छत्तीसगढ़ हो या मणिपुर…महिला के सम्मान का मुद्दा सभी राजनीति से ऊपर है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें