Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने कहा- जनता ने परिवारवाद को नकारा !

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने रविवार को इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में भारतीय जनता पार्टी के कार्यसमिति बैठक सत्र को संबोधित किया। भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने कहा कि, मोदी है तो मुमकिन है अब वैश्विक मंत्र बन गया है। भारत दुनिया का नेतृत्व कर रहा है। देश पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास के हर मार्ग पर आगे बढ़ रहा है।

- Advertisement -

गुजरात विधानसभा चुनाव को जीत कर रिकॉर्ड दर्ज करने की भी बात की और उन्होंने कहा कि गुजरात लगतार 7वीं बार जीत दर्ज करने से यह साबित हो गया है, जनता विकास को ही देखती है।

12 फरवरी तक होगी कार्यसमिति की बैठक

जानकारी के मुताबिक, वार्ड और गांवों तक पहुंचाने के लिए 5 फरवरी तक सभी 98 संगठनात्मक जिलों में जिला कार्यसमिति और 12 फरवरी तक 1918 मंडलों में कार्यसमिति की बैठक होगी।

BJP अध्यक्ष समेत कई पदाधिकारी रहे मौजूद

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए कहा- 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य पदाधिकारियों को दिया गया है। हमारी पार्टी ने रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव जीतकर रिकॉर्ड बनाया है।

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विनय कटियार, केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, संजीव बालियान, साध्वी निरंजन ज्योति, राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई लोग मौजूद रहें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें