Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

CM योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- “ये सपा-बसपा के कचरे को साफ करने का चुनाव है”

नगर निकाय चुनाव (Municipal Elections) के दौरान उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister CM Yogi Adityanath) अयोध्या पहुंचे हुए हैं। CM ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- “पहले अयोध्या जिले का नाम बदला फिर कमिश्नरी का नाम बदलकर अयोध्या किया। अब अयोध्या से विश्व के किसी भी कोने में जाने के लिए इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनकर तैयार किया जा रहा है। विश्व स्तर की रेल सुविधा शुरू हो रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या धाम के कई संत महंत भी मौजूद रहे।

- Advertisement -


उन्होंने कहा- “हम एक और सर्वे कराने जा रहे हैं, जिससे अयोध्या का जलमार्ग बनेगा। इसका काम काशी से शुरू हो चुका है। इस पूरे जलमार्ग को समृद्ध करने की संभावनाएं हमारे पास हैं। ऐसे में उन सभी संभावनाओं पर हम आगे बढ़ेंगे। इसके अलावा कहा कि, अयोध्या के संत यहां के 60 वार्ड के लिए टोली बनाकर सक्रिय हो जाएं। भाजपा को विजयी बनाएं।”

सीएम योगी ने कहा, “राम जन्मभूमि आंदोलन में पीढ़ियों से जुड़ा होने के कारण अयोध्या से भावनात्मक रूप से मैं जुड़ा हूं। अयोध्या का दीपोत्सव, वृंदावन का रंगोत्सव और काशी की देव दीपावली इन नगरियों की पहचान बन चुकी है।

  • अयोध्या जितनी सुंदर होगी, देश लोगों की धारणा भी उतनी ही सुंदर होगी।
  • जब राम मंदिर बन जाएगा, तो एक करोड़ लोग राम नवमी पर यहां आएंगे।
  • रामनवमी पर इस साल 33 लाख श्रद्धालु अयोध्या आए।

अखिलेश ने 6 करोड़ लोगों का किया अपमान:CM

आरोप-प्रत्यारोप के दौर में बाराबंकी में CM योगी अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि, कूड़ा उठाना उनको (सपा) लगता है कि जैसे उनकी प्रतिष्ठा के खिलाफ है। एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश जैसे राज्य का सीएम रहा हो, उनके द्वारा इस तरह के हल्के शब्दों का इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता है।

 

जबकि उत्तर प्रदेश में 6 करोड़ लोग नगरीय जीवन में निवास करते हैं। इन 6 करोड़ लोगों का अपमान है। इन मतदाताओं का अपमान करने का प्रयास है। CM ने आगे कहा कि, यह कूड़ा नहीं, सपा-बसपा के कचड़े को साफ करने का चुनाव है। उनकी गंदगी की सफाई करने का, उनकी अराजकता और उनके अवसरवादी को साफ करने का चुनाव है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें