Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Adani के बुरे हाल पर पहली बार बोले CM योगी का बयान, कही ये बात !

हिंडनबर्ग (Hindenburg) की रिपोर्ट के बाद अडानी ग्रुप (Adani Group) पर बुरा प्रभाव पड़ा है। लगातार उनके शेयर में गिरावट देखने को मिल रही है। अडानी ग्रुप के शेयर धड़ाम होते हुए दिखाई दे रहें हैं। वहीं अमेरिका के शेयर बाजार से अडानी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises) को हटा भी दिया गया है। कांग्रेस ने सरकार की चुप्पी पर सवाल भी उठाए हैं। वहीं अडानी ग्रुप के शेयर उठा पटक के चलते सियासत भी बहुत तेज हो गई है।

- Advertisement -

 

इस बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अडानी ग्रुप के बुरे हाल पर पहली बार बयान दिया है। कहा है कि, जब तक फाइनल और किसी जिम्मेदार संस्था का बयान सामने नहीं आ जाता है, इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। ऐसे में भारत को बदनाम करने के लिए लगातार साजिशें रची जाती हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह के और प्रयास हो सकते हैं।

 

BBC डॉक्यूमेंट्री पर CM का बयान

एक इंटरव्यू के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने कहा- देश के नेतृत्व पर छींटाकसी करने की आदत दुनिया में कुछ लोगों ने शुरू की है। बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री इसी का एक उदाहरण है एक शरारत के तहत भारत की छवि को डेंट करने के लिए कुछ ऐसी साजिशें होती रही हैं और होंगी, जिसके बारे में सभी भारतवासियों को हमेशा अलर्ट रहना होगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें