Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘न्याय का हक, मिलने तक’, कांग्रेस ने जारी किया भारत जोड़ो न्याय यात्रा का लोगो, जाने कब से शुरू होंगी यात्रा !

कांग्रेस ने राहुल गाँधी के नेतृत्व में निकलने जा रही भारत न्याय यात्रा का लोगो शनिवार (6 दिसंबर) को जारी किया है. इस लोगो के दो हिस्से हैं जिस पर लिखा है ‘ भारत जोड़ो न्याय यात्रा , न्याय का हक़ मिलने तक ! आपको बता दें इससे एक हिस्से में “भारत जोड़ो नया यात्रा” लिखा गया है जो तिरंगा के रंग से सजाया गया है. जबकि दूसरे हिस्से में ब्लू कलर में “न्याय का हक” और काले कलर में “मिलने तक” को रखा गया है. 

- Advertisement -

 

 

इस भारत जोड़ो नया यात्रा” की शुरुवात 14 जनवरी से शुरू होगी यात्रा की हरी झण्डी दिखाकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे करेंगे उन्होंने कहा, “राहुल गांधी जी के नेतृत्व में हम 14 जनवरी से ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुरू कर रहे हैं. ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ देश के सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और बुनियादी मुद्दों को लेकर निकाली जा रही है.”

 

 

 

 

इसकी लॉन्चिंग के बारे में कांग्रेस ने भी अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर ट्वीट कर जानकारी दी. पार्टी ने लिखा, “आज दिल्ली स्थित AICC मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष ने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का लोगो लॉन्च किया. भारत जोड़ो न्याय यात्रा’, देशवासियों को आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक न्याय दिलाने की ओर हमारा एक मजबूत कदम है.” हम इस यात्रा के जरिये पुरे देश में घूमेंगे और लोगो के बुनियादी मुद्दों को उठाएंगे !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें