Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हो गया फाइनल, मंडी में कंगना के खिलाफ हुंकार भरेंगे विक्रमादित्य सिंह, मां ने खुद किया ऐलान

लोकसभा चुनाव में मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी के नाम का ऐलान हो गया है। कंगना के खिलाफ विक्रमादित्य सिंह चुनाव लड़ेंगे। विक्रमादित्य सिंह की मां और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने खुद इसका ऐलान किया है। हालांकि पार्टी की तरफ से उनके नाम का आधिकारिक ऐलान होना अभी भी बाकी है।

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी इसके संकेत दिए हैं कि विक्रमादित्य इस सीट से चुनाव लड़ेंगे। दिल्ली में सीईसी की बैठक में भी माना जा रहा है कि विक्रमादित्य सिंह के नाम की चर्चा हुई है। सीएम सुक्खू ने कहा कि मंडी से हमें युवा नेता मिलेगा ये तय है. वहीं प्रतिभा सिंह ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह को सशक्त कैंडिडेट माना गया है. फिलहाल प्रतिभा सिंह ही इस सीट से सांसद हैं.

प्रतिभा सिंह ने कहा, “हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कंगना क्या कर रही हैं या क्या बोल रही है. मंडी के लोग हमेशा हमारे साथ रहे हैं. मैंने कठिन परिस्थितियों में भी सीट जीती है. प्रतिभा सिंह ने पहले ही चुनावी दौड़ से बाहर होने के अपने फैसले की घोषणा कर दी थी. अब वह अपने बेटे को इस सीट से चुनाव लड़ाना चाहती हैं.

यह भी माना जा रहा है कि अगर विक्रमादित्य सिंह मंडी से उम्मीदवार बनाए जाते हैं तो कांग्रेस के भीतर चल रही आपसी दरार को पाटने में भी मदद मिलेगी.  हाल के ही राज्यसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के भीतर तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी. क्रॉस वोटिंग के चलते कांग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी को हार का सामना करना पड़ा था. विक्रमादित्य को मैदान में उतारकर, कांग्रेस आलाकमान राज्य कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को कम करने की कोशिश करेगा.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें