Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कर्नाटक का अगला CM कौन ? पार्टी में सियासत हुई तेज

Karnataka election;  सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है की कर्नाटक के अगले CM सिद्धारमैया ही होंगे। उनके नाम पर पार्टी ने अपनी सहमति जताई है। डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया की शाम तक राहुल और सोनिया से मुलाकात होगी।  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी इस मीटिंग में शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, आज शाम तक ही इसका ऐलान हो सकता है।

- Advertisement -

 

वहीं, सरकार बनाने का फॉर्मूला भी तय हो गया है। सिर्फ फॉर्मल अनाउंसमेंट होना बाकी है। जानकारी की मुताबिक डीके दोपहर एक बजे बेंगलुरु से दिल्ली पहुंचे। सिद्धारमैया को आलाकमान ने सोमवार देर शाम ही बुला लिया था।

 

पार्टी ने एक प्रस्ताव जारी कर दिए निर्देश

प्रस्ताव ये है कि तीन साल सिद्धारमैया CM रहें और इसके बाद कुर्सी डीके शिवकुमार को सौंप दें। लेकिन डीके चाहते हैं कि इसमें किसी तरह का विवाद नहीं होना चाहिए। पहले से ही ऐसा सब तय हो कि सिद्धारमैया तय वक्त पर खुद कुर्सी छोड़ दें।

 

डीके शिवकुमार ने कहा, पार्टी चाहे तो मुझको जिम्मेदारी दे सकती है ये हमारा संयुक्त सदन है, यहां पर हमारी संख्या 135 है. मैं यहां किसी को बांटना नहीं चाहता. वे मुझे पसंद करें या न करें, मैं जिम्मेदार हूं. मैं किसी को ब्लैकमेल करूंगा.

 

उन्होंने कहा, पार्टी मेरी भगवान है, हमने इस पार्टी का निर्माण किया है और मैं इसका हिस्सा हूं और मैं इसमें अकेला नहीं हूं. हमने यह पार्टी (कांग्रेस) बनाई है, हमने यह घर बनाया है और मैं इसका एक हिस्सा हूं एक मां अपने बच्चे को सब कुछ देती है. सोनिया गांधी हमारी आदर्श हैं !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें