Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राहुल गांधी को बच्चा-बच्चा PM बनने की शुभकामनाएं देगा -अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद !

बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने मिडिया से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पास 2009 के बाद प्रधानमंत्री बनने का मौका था. उनक  वजह से कांग्रेस सत्ता में लौटी थी. उनको कई बार इसको लेकर कहा भी गया, लेकिन उन्होंने नहीं स्वीकार किया.उन्होंने कहा की पूरी पार्टी चाहती है राहुल गाँधी एक बार प्रधानमंत्री बने!कांग्रेस जनों की हमेशा से ये इच्छा रही है !

- Advertisement -

 

 

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में अगर विपक्ष में एक हो जाए तो बीजेपी की सीटें 100 से नीचे हो जाएंगी. बिहार के पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षों दलों की बैठक को लेकर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि हमें उम्मीद है कि सभी नेता साथ बैठेंगे और आगे बढ़ने के लिए सौहार्दपूर्ण समाधान निकलेगा ! अखिलेश प्रसाद ने आगे कहा इस बार लोकसभा चुनाव में हम लोगो की जीत होगी और राहुल गाँधी पीएम बनेंगे और देश का बच्चा बच्चा उन्हें शुभकामनाएं देंगा !

 

 

 

 

प्रधानमंत्री पद के लिए कोई चेहरा नहीं होने की बात पर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि साल 2004 में मनमोहन सिंह पीएम पद के लिए उम्मीदवार नहीं थे और इसके बावजूद कांग्रेस ने गठबंधन के साथ बीजेपी को हराया था.यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जब समान आचार संहिता लागू की जाएगी तभी इस पर नीति भी स्पष्ट की जाएगी. उन्होंने कहा अभी कुछ भी कहना उचित नहीं होगा !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें