Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मां की गाली देने पर मौसेरे भाई की लकड़ी के फंटे से पीटकर हत्या

मौसी की अंत्येष्टि के बाद कर रहा था गाली-गलौज, भाई ने लकड़ी के पाटे से पीट-पीटकर मार डाला

लखनऊ: बीकेटी के विजयपुर गांव में मंगलवार रात रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात हुई जिसमें किसान संजय गौतम ने अपने नशे में धुत मौसेरे भाई राम प्रसाद के सिर पर लकड़ी के फंटे से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी संजय गौतम को हिरासत में ले लिया है। मौके से वह लकड़ी का फंटा भी बरामद कर लिया है। यह घटना बीकेटी के विजयपुर गांव की है।

- Advertisement -

नशे में फोड़ा अपने ही भाई का सर

इंस्पेक्टर ब्रजेश चंद्र तिवारी के मुताबिक संजय गौतम की मां सरजू देवी काफी समय से बीमार चल रही थीं। जिस कारण उन्हें उसने लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था। सोमवार को सरजू देवी की मौत हो गई और मंगलवार को उनकी अंत्येष्टि हुई। अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए संजय का मौसेरा भाई 30 वर्षीय राम प्रसाद भी पहुंचा था। अंत्येष्टि के बाद राम प्रसाद ने नशे में गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि संजय भी नशे में था। गाली-गलोज के साथ दोनों के बीच बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान संजय ने लकड़ी के फंटे से राम प्रसाद के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए जिससे राम प्रसाद का सिर फट गया। वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया, जबकि आरोपी संजय भाग निकला।

इस पूरी घटना के बाद भतीजा रेशू ने रिश्तेदारों की सहायता से घायल राम प्रसाद को अस्पताल लेकर पहुंचा जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद फरार आरोपी संजय को पुलिस ने देर रात करीब 11 बजे पकड़ लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें