Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

खौफनाक: भूख लगने पर गर्लफ्रेंड को काटकर खा गया था शख्स, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश !

जुर्म की दुनिया में अक्सर कोई न कोई रूह कंपा देने वाली खबर सामने आत रहती है। ऐसी खबरें समाज को यह सोचने पर मजबूर कर देती हैं, कि, आखिरकार ऐसा क्या हुआ जिसके चलते लोग इतना घिनौना और खौफनाक कदम उठा लेते हैं। ऐसी ही एक घटना रूस से सामने आई है, जिसे पढ़ने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी।

- Advertisement -

 

सूत्रों के मुताबिक रूस में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को मारकर उसके टुकड़े करके खा गया। बताया जा रहा है कि, यह घटना साल 2009 की है। इस शख्स ने पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड को मारा और फिर उसके बाद उसके शरीर के टुकड़ों को पकाकर खा गया।

जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि, उसे बहुत जोरों की भूख लगी हुई थी। उस वक़्त घर में खाने के लिए कुछ नहीं था। वह अपनी भूख मिटाने के लिए घर से बाहर नहीं जाना चाहता था। इसलिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को काट डाला और उसे ही खा गया।

रूस में हुई थी यह रूह कंपा देने वाली घटना

दरअसल, यह घटना रूस की है जहां पर करीना बर्दुचियन नाम की 16 साल की लड़की अपने टीनेज दिनों को ठीक उसी तरह से जी रही थी जैसा कि, आमतौर पर इस उम्र के बच्चे करते रहते हैं। इसमें करीना का रुझान कविताओं, गोथ म्यूजिक और कहानियों में काफी ज्यादा था और यही रुझान ही था जिसके चलते करीना की मुलाकात मैक्सिम नाम के शख्स से हुई।

 

 

मैक्सिम गोथ (अंधेरे को फॉलो करने वाले लोग) नेचर का व्यक्ति था। जिसे करीना की तरह ही म्यूजिक, कविताओं और कहानियों में काफी रूचि थी, वह खुद भी कविताएं लिखता था। मैक्सिम गोलोवत्सिख और करीना की मुलाकात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हुई, जहां पर एक जैसी पसंद होने के चलते दोनों के बीच तेजी से नजदीकियां बढ़ने लगी। करीना तो मैक्सिम की फैन बन गई और उसके लिये कई कविताएं लिख डाली।

 

इसी बीच 2009 में एक दिन उसने करीना को पार्टी के लिए घर बुलाया। फिर उसके साथ संबंध बनाए और भूख लगी तो उसे ही काटकर खा गया। जांच के दौरान, पुलिस की पूछताछ में जब उसने अपना जुर्म कबूला और उसके पीछे की वजह बताई तो लोगों के होश ही उड़ गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें