Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

World Cup 2023 से पहले टीम इंडिया में अश्विन की सरप्राइज एंट्री! जानें क्या है विश्व कप के लिए टीम इंडिया की तैयारी-

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। सीरीज के पहले दो मैचों में टीम के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है। वहीं तीसरे वनडे में ये दोनों खिलाड़ी वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में खास तौर से रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिलना उनकी सरप्राइज एंट्री मानी जा रही है।

- Advertisement -

 

 

बता दें कि अश्विन पिछले डेढ़ साल में भारत के लिए सिर्फ दो वनडे मैचों में मैदान पर उतरे हैं। हालांकि इस दौरान वह टीम इंडिया के लिए लगातार टेस्ट में खेलते रहे हैं। टेस्ट में अश्विन का टीम इंडिया के लिए दमदार प्रदर्शन रहा है, लेकिन वनडे टीम में उनकी एंट्री काफी हैरान करने वाली है।

 

 

IND vs AUS: "I'll Be Looking Forward To Opportunities": Ravichandran Ashwin Speaks On Never Leading India

 

 

एशिया कप में भी अश्विन के नाम की चर्चा खूब हुई थी लेकिन उन्हें टीम में नहीं चुना गया था। इसके बाद विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में भी उनका नाम नहीं था। ऐसे में अब तीन मैचों की सीरीज में उन्हें मौका दिया जाना टीम इंडिया की एक अलग रणनीति को साबित करती है।

 

हाल ही में वॉशिंगटन सुंदर को एशिया कप के फाइनल के लिए श्रीलंका बुलाया गया था। हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। सुंदर को अक्षर पटेल की जगह टीम में रखा गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में अक्षर पटेल नहीं खेल रहे हैं। हालांकि मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘वह डॉक्टरों की निगरानी में और उनकी फिटनेस के बाद ही यह तय किया जाएगा कि वह तीसरे वनडे में खेल पाएंगे या नहीं।’

 

BCCI Confirms Washington Sundar Replaces Injured Axar Patel In India's Squad Ahead Of Asia Cup Final | Cricket News

 

वहीं, विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह वनडे सीरीज टीम इंडिया के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ऐसा माना जा रहा था कि इस सीरीज में उन्हीं खिलाड़ियों को मौका मिलेगा विश्व कप के स्क्वाड में शामिल है लेकिन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर पर भी अब टीम मैनेजमेंट अपना भरोसा जता रहे हैं। हालांकि अगर कोई खिलाड़ी चोटिल होता है तो 27 सितंबर तक विश्व कप के स्क्वाड में बदलाव किया जा सकता है। ऐसे में इनके नाम पर विचार हो सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें