Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

IND Vs PAK- अगर आज भी बारिश से धुला रिजर्व डे तो क्या होगा?

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के मुकालबे के बीच एक बार फिर बारिश के पानी ने मैच का मज़ा किरकिरा कर दिया। अइसन क्रिकेट काउंसिल ने इस मुकाबले में बारिश के खतरे को देखते हुए पहले ही रिज़र्व डे मैच का फैसला किया था। रिज़र्व डे मैच वही से शुरू किया जाएगा जहां पर बारिश की वजह से खेल रुका था। अब बड़ा सवाल यह उठता है की अगर रिजर्व डे के दिन भी मैच नहीं हो पाया और बारिश हो गयी तो क्या होगा।

- Advertisement -

 

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतकीय ओपनिंग साझेदारी थी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 121 रन जोड़े. हालांकि 24.1 ओवर बाद जब बारिश की वजह से खेल रोका गया तो भारत का स्कोर दो विकेट पर 147 रन था. इसके बाद खेल नहीं हो पाया और मैच को सोमवार के रिजर्व डे पर टाल दिया गया.

 

IND vs PAK- Asia Cup 2023

 

आज यानि सोमवार को रिजर्व डे मैच होगा। खेल वही से शुरू होगा जहां कल खत्म हुआ था। यानि भारतीय टीम को 147 के स्कोर से आगे खेल शुरू करना होगा। अब सवाल यह उठता है कि अगर आज भी बारीश हो गयी तो क्या। असल में कोई भी मैच होने के लिए जरूर है कि दोनों टीमों के काम से काम 20 ओवर पुरे हों। अगर कल भी बारिश नहीं हो पाता है तो टीमों में एक-एक अंक बांट दिया जाएगा।

 

 

भारतीय टीम को इसके बाद श्रीलंका और बांग्लादेश से जीतना होगा. पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में बांग्लादेश को हरा दिया था. वहीं भारत के खिलाफ अगर वह अंक बांटता है तो फाइनल में पहुंचने की उसकी उम्मीदें बढ़ जाएंगी. श्रीलंका ने बांग्लादेश को हरा दिया था.

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें