Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Asia Cup 2023 :एशिया कप के लिए जल्द होगी टीम इंडिया की घोषणा,चयन हो सकते है ये संभावित खिलाड़ी!

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच 30 अगस्त को खेला जाना है। छह देशों के बीच खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का एलान अब तक नहीं किया गया है। एशिया कप के प्रदर्शन से वर्ल्ड कप की तैयारियों का भी टेस्ट होना है और इसी वजह से इस टूर्नामेंट का महत्व काफी ज्यादा है। हालांकि, रोहित एंड कंपनी के सामने कई बड़े सवाल हैं, जिनका हल टीम को एशिया कप से पहले खोजना होगा।

- Advertisement -

सूत्रों के मुताबिक भारतीय टीम जल्द ही खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर सकता है. उम्मीद है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 20 अगस्त को टीम इंडिया की घोषणा करेगा. अभी तक जसप्रीत बुमराह की वजह से भारतीय टीम की घोषणा नहीं हो सकी है।खबर के मुताबिक सलेक्शन कमेटी बुमराह की फिटनेस देखना चाहती है. बुमराह को आयरलैंड दौरे के लिए कप्तान बनाया गया है. अगर वे फिट रहे तो एशिया कप में जगह बना सकते हैं. माना जा रहा है की बीसीसीआई 20 अगस्त को टीम की घोषणा कर सकती है. टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान, बांग्लादेश और नेपाल की टीमें घोषित हो चुकी हैं.

 

 

 

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की कप्तानी में खेलेगी. वहीं बांग्लादेश की कप्तानी शाकिब अल हसन करेंगे. नेपाल ने रोहित पौडेल को कप्तानी सौंपी है. वहीं भारत ने अभी टीम घोषित नहीं की है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें