Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद: सपना गिल गिरफ्तार !

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और उनके दोस्तों पर हुए हमले (assaulting Prithvi Shaw) के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल (Sapna Gill arrested) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisement -

 

 

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद मामले में मुंबई पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। वहीं, मुंबई पुलिस ने आगे कहा है कि, रुद्र और साहिल नाम के 2 युवकों को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अभी तक कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 5 आरोपी फरार बताये जा रहें हैं।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक्शन लेते हुए गिरफ्तारी की है। पृथ्वी के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया था कि, मामला हाथापाई तक पहुंच गया। आरोप है कि सपना गिल और उनके साथियों ने पृथ्वी पर अटैक किया।

 

क्या है पूरा मामला ?

सपना और उनके साथियों ने एक पार्टी के दौरान पृथ्वी से सेल्फी लेने कि कोशिश कर रहे थे। ऐसे में पृथ्वी ने पहली बार सेल्फी दे दी, लेकिन दूसरी बार मना कर दिया। इसके साथ ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और यह विवाद इतना बढ़ गया कि, हाथापाई तक पहुंच गया।

 

आरोप यह लगा है कि, झगड़े के दौरान पृथ्वी की गाड़ी तोड़ दी गई। पुलिस ने इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली थी और इस मामले में पुलिस ने कुल 7 आरोपी हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें