Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ऋषभ पंत सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, अस्पताल में भर्ती, रेलिंग से टकराने के बाद BMW में लगी थी आग

भारत के विस्फोट विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी BMW कार का एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ को दिल्‍ली रेफर किया गया है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

- Advertisement -

 

पंत की कार रेलिंग से टकरा गई थी जिसके बाद उसमें आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

डॉक्‍टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से दिल्ली रेफर किया गया है है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी होगी।

 

दिल्ली से अपने घर रूड़की जा रहे थे ऋषभ

शुक्रवार तड़के भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। बता दें कि रुड़की में ऋषभ पंत का घर है। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई।

 

ग्रामीणों की मदद से कार से बाहर निकले

इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आनन-फानन क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उन्‍हें दिल्‍ली रेफर कर दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]