Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

क्रिकेटर सूर्यकुमार ने CM योगी से की मुलाकात, खास अंदाज में तस्वीरों को किया साझा !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मुलाकात की है। सीएम योगी के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर दोनों की मुलाकात हुई। इस खास मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री योगी ने सूर्या के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। सीएम ने भी ट्वीट कर सूर्यकुमार यादव को बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

- Advertisement -

मुख्यमंत्री ने खास अंदाज में दी जानकारी

ज्ञात हो कि, टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सोमवार सुबह लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने सीएम योगी से मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “सरकारी आवास, लखनऊ में युवा और ऊर्जावान स्काई (मिस्टर 360°) के साथ।”

भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम (इकाना) में हुए दूसरे टी-20 मैच में भी सीएम योगी भी पहुंचे हुए थे। सीएम ने ही घंटी बजाकर मैच का शुभारंभ किया था। वह कुछ देर भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच का लुत्फ भी उठाते हुए नजर आए थे। भारत ने सूर्यकुमार यादव की बदौलत ही यह मैच जीता। सूर्यकुमार को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें