Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

CRIME NEWS; रेप और गर्भपात मामले को दबाने के लिए आरोपियों ने 4 से 5 लाख का दिया था ऑफर

Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोसाईंगंज इलाके में नाबालिग दलित लड़की के साथ रेप का ममला सामने आया है. आरोप है कि गर्भवती हो जाने के बाद पीड़िता का गर्भपात भी कराया गया. जब मामला आगे बढ़ा तो परिवार वालो ने रविवार को अपनी तरफ से शिकायत दर्ज कराया बाद मामले का खुलासा हुआ. परिजनों का कहना है कि समझौता करने के लिए पैसे की भी पेशकश की गई. बाद में उन्हें पैसे लेने के लिए दबाव बनाया गया बाद में पुलिस ने आरोपी के रूप में 40 वर्षीय मोहम्मद उमर की पहचान की है .

- Advertisement -

 

 

गोसाईंगंज के एसएचओ दीपक पांडे ने बताया कि उमर ने लड़की के साथ जबरदस्ती कर चुप रहने की धमकी दी थी.  इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई. लड़की ने आरोपी से घटना की शिकायत की. आरोपी ने लड़की को एक डॉक्टर के पास ले जाकर गर्भपात करा दिया. गर्भपात के कारण लड़की को खून की कमी हो गई. खून की कमी होने से माता-पिता चिंतित हो गए.

 

मोहम्मद उमर अपने इलाके में एक छोटी सी दुकान चलाता है अकेले स्कूल जाते समय 14 वर्षीय लड़की को एक दिन पकड़ लिया.और उसके साथ अश्लील हरकत भी किया था ! पीड़िता जैसे तैसे वहा से आगे बढ़ी और अपने घर आकर अपने परिवार वाले को घटना के बारे में बताई ! उसके बाद घर वालो ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई !

 

 

लड़की को डॉक्टर के पास ले जाने पर मामले का खुलासा हुआ. बताया जाता है कि आरोपी पक्ष ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित परिवार को 4-5 लाख रुपये रकम की पेशकश की. बाद में पुलिस को सूचना देकर मामला दर्ज कराया गया. इस बीच, घटना का संज्ञान लेते हुए उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को अस्पताल सील करने का निर्देश दिया है.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें