Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bihar Crime:गर्लफ्रेंड ने काटा बॉयफ्रेंड का गुप्तांग !

Bihar Crime: राजधानी पटना में गुरूवार को दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक प्रेमिका ने पहले पत्नी बनकर अपने प्रेमी के साथ सुहागरात मनाया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट डाला। गंभीर अवस्था में घायल प्रेमी को पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

 

 

 

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका नेहा कुमारी 24 वर्ष का पिछले 3 वर्षो से सीतामढ़ी सूर्य भूषण का प्रेम प्रसंग चल रहा था. सूर्य भूषण सीआरपीएफ में जवान के पद पर छत्तीसगढ़ में पद स्थापित है। इस बीच सूर्य भूषण की शादी किसी दूसरी लड़की से तय हो गयी। इसकी भनक जब नेहा कुमारी को लगी तो वह आग बबूला हो गई. अपने प्रेमी की किसी दूसरी लड़की से शादी की भनक लगते ही नेहा ने सूर्य भूषण को फोन किया। इसके बाद पटना आने के लिए दवाब बनाने लगी।

 

 

 

3 जून को सूर्य भूषण पटना पहुंचा और अपनी प्रेमिका नेहा कुमारी के जिद पर पटना सिटी के एक मंदिर में दोनों ने प्रेम विवाह करने के बाद इसे कोर्ट में भी अपना मुहर लगायी। इस बीच वह दोनों पटना के एक होटल में सुहागरात मनाने के लिए चले गए। इसी दौरान नेहा, सूर्य भूषण को किसी दूसरी लड़की से होने वाली शादी को पूरी तरह खत्म करने का दबाव बनाने लगी।

 

 

 

दरअसल दोनों में विवाद शादी को लेकर हुआ था. बॉयफ्रेंड सीआरपीएफ छत्तीसगढ़ में तैनात था और लड़की पटना में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी. दोनों इससे पहले जिस होटल में मिलकर गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, उसी एग्जीबिशन रोड स्थित होटल में उसने इस वारदात को अंजाम दिया घटना की सूचना मिलते ही गांधी मैदान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और नेहा कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है। गांधी मैदान थाना प्रभारी सुनील कुमार राजवंशी ने बताया कि नेहा कुमारी और सूर्य भूषण दोनों ने शादी की है और अब वह दोनों पति पत्नी हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें