Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Delhi Crime; पत्नी को तलाक मांगना पड़ा भारी , पति ने कराई हत्या

DELHI CRIME ; दिल्ली में अपराध की झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पत्नी को तलाक मांगना भारी पड़ गया। तलाक मांगने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या के लिए सुपारी दे दी। मामला नई दिल्ली के राजौरी गार्डन का है । पुलिस के मुताबिक सुपारी किलर्स ने इस हत्या को 17 मई को अंजाम दिया। जब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ सुरु किया तो पता चल की हत्यारों को महिला को मारने की सुपारी ली थी।

- Advertisement -

 

 

दरअसल, दिल्ली के राजौरी गार्डन निवासी एसके गुप्ता जिनकी आयु 71 साल है, उन्होंने 6 महीने पहले एक महिला से शादी की थी। महिला से उन्होंने शादी यह सोचकर की थी कि वह उसके बेटे अमित गुप्ता की देखभाल करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पत्नी ने पति से रिश्ता खत्म करने का मन बना लिया और इसी इरादे से उसने अपने पति से 1 करोड़ रुपये की मांग कर दी। इसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने का फैसला किया और उसकी हत्या करवाने की योजना बनाई।

 

इसके बाद आरोपियों ने हत्या की वारदात को डकैती का रूप देने के लिए घर में तोड़फोड़ की। जानकारी के मुताबिक एसके गुप्ता और उनके बेटे समेत चारों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस अभी तक वारदात में इस्तेमाल फोन, खून से सने कपड़े और स्कूटी बरामद नहीं कर पाई है। आगे की जांच चल रही है।

 

 

पुलिस के मुताबिक, गुप्ता ने अपनी पत्नी की हत्या करवाने के लिए आरोपी विपिन सेठी से संपर्क किया था। विपिन अमित को अस्पताल ले जाता था। एसके गुप्ता ने सेठी को 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी ताकि उसकी पत्नी की वह हत्या कर सके। सेठी ने 2.20 लाख रुपये एडवांस में लेकर अपने सहयोगी हिमांशु की मदद से एसके गुप्ता की पत्नी की हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक सभी आरोपियों ने अपना जुल्म काबुल कर लिया है !

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें