Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

झारखंड: दुमका में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप , आरोपियों की तलाश जारी, क्यों भड़की बीजेपी?

झारखंड के दुमका में स्पेन की एक महिला से शुक्रवार देर रात गैंगरेप किया गया. राज्य के पुलिस मुख्यालय के एक आला अफसर ने यह जानकारी दी. वहीं दुमका पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है. विदेशी महिला से हैवानियत हंसडीहा थाना इलाके में हुई. स्पेनिश महिला टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी. पीड़िता की उम्र 30 साल बताई जा रही है 

- Advertisement -

 

 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने पति के साथ भारत घूमने आयी है। सूत्रों के मुताबिक यह दंपति मोटरसाइकिल पर बांग्लादेश से झारखंड के दुमका आया था और यहाँ से बिहार फिर उसके बाद वह से नेपाल जा रहा था। उसके बीच यह दंपति दुमका हंसडीहा बाजार से पहले कुंजी-कुरुमाहाट में टेंट लगा कर रुके थे। उसी दौरान महिला के साथ रात करीब 12 बजे ये हादसा हो गया. 

 

 

गैंगरेप में कितने लोग शामिल थे ?
ऐसा माना जा रहा हैं कि इस घटना को 7 -8 स्थानीय युवकों ने अंजाम दिया। अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में अब तक तीन लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है पीड़ित महिला को पास के अस्पताल ले जाया गया। यह घटना उस दिन हुई जब पीएम मोदी झारखंड में थे और वहीं पीएम ने अपनी एक सभा में झारखंड की कानून-व्यवस्था को लेकर गंभीर चिंता जताई थी.

 

भाजपा विधायक अनंत ओझा ने राज्य सरकार को घेरा
इस घटना पर भाजपा MLA अनंत ओझा ने कहा’ कि यह राज्य सरकार पर एक कलंक है। यह झारखंड के ख़राब कानून व्यवस्था को दर्शाता है आगे उन्होंने कहा कि राज्य में कोई विदेशी मेहमान भी सुरक्षित नहीं हैं, उन्होंने पुलिस प्रशासन और राज्य सरकार को इस मामले को संज्ञान में लेने को कहा है और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

 

पुलिस का कहना है कि इस वारदात के बाकी आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कई टीमें  जांच में जुटी हैं. 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें