Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Murder In Mathura: 500 रुपये के लिए सगे भाई ने किया अपने ही भाई की हत्या !

मथुरा: मथुरा से एक दिल दहलादेने ख़बर सामने आयी है जहा 500 रुपये के लिए अपने ही सगे भाई से तांत्रिक भाइयों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक भाई की पीटकर हत्या कर दिया. दो भाइयों ने एकराय होकर एक अन्य भाई को लाठियों व लोहे के पाइप से जमकर मारापीटा और इससे भी मन न भरा तो सिर में लोहे का पाइप और पीठ पर चाकू से प्रहार कर दिए। जिससे उसकी मौत हो गयी !

- Advertisement -

 

 

जब पुलिस घायल को अस्पताल लाई, लेकिन इलाज के दौरान डक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी ने शिक्षामित्र पिता व दो भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज़ कराया है. पुलिस अब पुरे मामले की जांच में जुट गयी है

 

 

जानकारी के मुताबिक़ मृतक के परिचित से दो भाइयों ने चोरों का हुलिया बताने के नाम पर दो हजार रुपये ले लिए थे। अगले दिन यह जानकारी मृतक को हुई तो उसने भाइयों से अपना हिस्सा मांगा। इस पर पांच सौ रुपये तो दे दिए, लेकिन मृतक एक हजार रुपये मांग रहा था। और इसे बात को लेकर विवाद बढ़ता गया और इसे विवाद में उसकी हत्या हो गयी !

 

 

मृतक की पत्नी बबीता ने जेठ, देवर और ससुर पर आरोप लगाया कि वह अक्सर मेरे और पति के साथ झगड़ा करते थे। और उन्हें काफ़ी परेशान करते थे. कई बार इसकी शिकायत पुलिस से की। लेकिन, पुलिस उन्हें ले जाती और बाद में छोड़ देती थी। पत्नी का कहना है की अगर पुलिस इस बात को गम्भीरता से ली होती तो शायद आज मेरे पति जिंदा होते।

 

 

पुलिस में बताया की घर-घर तंत्र विद्या का काम होता है परखम गांव में दर्जनों ऐसे घर है जहां तांत्रिक विद्या का काम होता है। ये लोग खोए व चोरी हुए सामान चुराने वाले का नाम व पता बताते हैं। यहां पर दूरदराज से लोग आते हैं। इसके बदले ये लोग सहमति के आधार पर वसूली करते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें