Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Indore Crime News: नाबालिक लड़की से दुष्कर्म , मुंहबोला भाई गिरफ्तार !

Indore Crime News: इंदौर से एक नाबालिग लड़की साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपित ने पहले नाबालिग को बहलाया फुसलाया और काम के बहाने घर ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। हीरानगर थाना पुलिस ने पीड़िता के मुंहबोले भाई को गिरफ्तार किया है अब पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। हीरानगर टीआइ दिलीप पुरी के मुताबिक, गणेश नगर निवासी संजय को दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

 

 

 

 

पीड़िता परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहती है।उसने स्वजन के साथ थाने आकर संजय की शिकायत की। कहा कि दोनों परिचित है। संजय उसके चाचा के बेटे का दोस्त है। घर आने-जाने के दौरान पारिवारिक संबंध हो गए। वह उसे राखी बांधने लगी। 29 मई को संजय घर आया था। उसने कहा कि मां बाहर गई है। खाना बनाना है। वह स्वयं पीड़िता को घर ले गया और शारीरिक संबंध बनाए। टीआइ के मुताबिक, बुधवार रात आरोपित पर केस दर्ज किया और रात में ही घर से गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

इधर, एरोड्रम थाना पुलिस ने बुधवार को अपहरण के आरोपित सुनील यादव को गिरफ्तार किया। आरोपित 14 वर्षीय किशोरी को लेकर फरार हुआ था। एसआइ कल्पना चौहान के मुताबिक, स्वजन सुनील के बारे में जानते नहीं थे। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चिह्नित किया और जानकारी जुटाई। मूलत: रीवा निवासी सुनील बस से रवाना हुआ था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें