Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए , बॉयफ्रेंड हर रोज वाहन चोरी की घटना को देता था अंजाम !

Indore News ;इंदौर के भवरकुआं थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि लंबे समय से वाहन चोरी की शिकायतें आ रही थी। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में थी।

- Advertisement -

 

पुलिस अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वाहन चोरी करने के मामले में जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है वह अपनी प्रेमिका का खर्च उठाने के लिए रोज वाहन चोरी की घटना को अंजाम देता था, पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने 7 दोपहिया वाहन भी बरामद किए हैं। आरोपी लम्बे समय से इस घटना को अंजाम दे रहा था ! अब पुलिस आरोपी से पूछताश कर रही है की अब तक वो कितने वाहनो की चोरी कर चूका है !

 

 

दरअसल, मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है, जहां एक फरियादी सचिन चौहान ने थाने पर अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर बाइक चोर की तलाश शुरू की। पुलिस चेकिंग के दौरान एक वाहन चोर को पकड़ा। पुलिस द्वारा जब उस आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी ने बताया की वो अपनी गर्लफ्रेंड का खर्चा चलाने के लिए बाइक चोरी करता है.

 

आरोपी ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का खर्चा नहीं उठा पा रहा था। ऐसे में उसने वाहनों की चोरी शुरू कर दी। जिससे उसकी प्रेमिका से उसका ब्रेकअप न हो आरोपी बाहर से आता था और अपनी गर्लफ्रेंड के घर रूककर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता था। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 7 बाइक, एक पिस्टल के अलावा जिंदा कारतूस बरामद किए है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है जिससे और भी मामले में खुलासा हो सके।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें