Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मध्य प्रदेश के दतिया में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन पुल के पास नदी में गिरा ट्रक, एक ही परिवार के 12 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के दतिया जिला से बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। यहां दुरसड़ा थाना क्षेत्र के एक  निर्माणाधीन पुल के पास डीसीएम गाड़ी (मिनी ट्रक) पलट जाने से एक ही परिवार के 12 लोगों की मौत की खबर है। हादसे में 30 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं। हादसे की सूचना पर दतिया कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। हालांकि मौत के आंकड़े अभी आधिकारिक नहीं हैं।

- Advertisement -

 

दुरसड़ा थाना क्षेत्र के बुहारा गांव के पास पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके चलते वाहनों को नदी पर रपटा बनाकर निकाला जा रहा था। मंगलवार रात को लोगों से भरी एक डीसीएम वहां से गुजर रही थी, इस वह अनियंत्रित होकर घुवारा नदी में गिर गई। डीसीएम में सवार लोग ग्वालियर के बिलहेटी गांव के रहने वाले हैं और टीकमगढ़ के जतारा में लड़की को लेकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

 

बताया जा रहा है कि सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। फिलहाल दतिया पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। लोगों को रेस्क्यू करने का काम जारी है। उधर, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि हादसे में तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुई डीसीएम में बच्चों और महिलाओं सहित 50-60 लोग सवार थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें