Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Love Marriage के बाद बेटी ने पिता को पहचानने से किया इंकार, दुःखी पिता ने छपवाए शोक संदेश…!

राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राजस्थान में लवमैरिज करने के बाद लड़की ने अपने ही पिता को पहचानने से साफ़ इंकार कर दिया है। यह देखते पिता के चेहरे पर इतनी मायूसी दिखी कि, दुःखी पिता ने अपनी जिन्दा बेटी के नाम शोक संदेश छपवा दिया। यह खबर सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

- Advertisement -

मिली जानकारी के अनुसार, पिता ने 13 जून को (मृत्यु भोज) का आयोजन करवा रहें हैं। यह घटना राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ थाना इलाके के रतनपुरा गांव की बताई जा रही है। बेटी के इस फैसले से परिवार को इतना आहात हुआ कि पिता को यह कड़ा कदम उठाना पड़ा। ऐसे में परिवार वालों ने बेटी को अब मरा हुआ मान लिया है।

सूत्रों के मुताबिक, पिता द्वारा छपवाए गए शोक संदेश में साफ़ लिखा हुआ है कि, उनकी बेटी प्रिया जाट का स्वर्गवास 1 जून 2023 गुरुवार को हो गया है। इसके अलावा यह भी कहा कि, 13 जून को बेटी की मौत के गम में मृत्यु भोज का आयोजन किया जाएगा।

इस मामले में हमीरगढ़ थानाप्रभारी भंवरलाल चौधरी ने का कहना है कि, 15 दिन पूर्व प्रिया के पिता भैंरूलाल ने थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लड़की अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसीलिए वह उसके साथ भाग गई।

यह भी पढ़ें

  • पुलिस ने प्रिया को ढूंढ कर परिजनों को बुलाया।
  • वहां लड़की ने अपने माता-पिता को पहचानने से साफ़ इंकार कर दिया।
  • पिता ने अपनी बेटी का शोक संदेश छपवाकर समाज में बांट दिया।
  • बेटी के व्यवहार से खफा पिता ने परिजनों को कहा कि, हमारी बेटी मर गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें