Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के लिए आवेदन की तारीख खत्म, किसने किया आवेदन BCCI इस पर खामोश

टी 20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम को नया कोच मिलने वाला है। इसके लिए आवेदन मांगे गए थे और उसकी तारीख अब खत्म हो गई है। लेकिन आखिर भारतीय टीम में कोच बनने के लिए किसने आवेदन किए हैं, इसकी जानकारी अभी बीसीसीआई की तरफ से नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में अभी सिर्फ अटकलें ही लगाई जा सकती हैं कि टीम इंडिया का नया हेड कोच कौन होगा।

- Advertisement -

भारतीय टीम फिलहाल अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए न्यूयॉर्क में है। टीम के मौजूदा मु्ख्य राहुल द्रविड़ का कार्यकाल इस वैश्विक टूर्नामेंट के बाद समाप्त हो रहा है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पहले ही टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन मंगाए थे। इसकी अंतिम तिथि 27 मई थी जो अब बीत चुकी है। समय सीमा खत्म होने के बावजूद भारतीय टीम के मुख्य कोच पद के उम्मीदवार को लेकर सस्पेंस बना हुआ है क्योंकि इसे लेकर बोर्ड की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर कोच पद की दौड़ में आगे चल रहे हैं। गंभीर आईपीएल 2024 सीजन में विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर थे। हालांकि, उन्होंने भी इस मामले को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

बोर्ड के एक सूत्र ने एक न्यूज एजेंसी के हवाले से कहा, समय सीमा ठीक है लेकिन बोर्ड फैसला लेने से पहले कुछ और समय ले सकता है। इस समय टीम टी20 विश्व कप की तैयारी में व्यस्त है। इसके बाद श्रीलंका और जिंबाब्वे के दौरे पर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा और एनसीए से कोई सीनियर कोच टीम के साथ जा सकता है। ऐसे में जल्दी क्या है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें