Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली के कंझावला केस में नया मोड़: हादसे के वक्त स्कूटी पर अकेली नहीं थी युवती, जोंटी गांव पहुंची पुलिस

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके कार से युवती को 13 किलोमीटर तक घसीटने के मामले अब एक नया और चौंकाने वाला मोड़ सामने आया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि जब हमने मृतक युवती के रास्ते का पता लगाया, तो सामने आया कि वह अपनी स्कूटी पर अकेली नहीं थी। हादसे के वक्त उसके साथ एक और लड़की थी।

- Advertisement -

 

 

पुलिस के मुताबिक दूसरी लड़की को हादसे में हल्की चोट लगी थी। घटना के बाद वह घर चली गई थी। लेकिन मृतक का पैर कार में फंस गया, जिसके बाद उसे आरोपी 13 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। मृतक के पैर कार के एक्सल में फंस गए थे।

 

आरोपियों ने 13 किलोमीटर तक उसे घसीटा था

पुलिस ने लड़की को ट्रेस कर लिया है। पुलिस अब उसका बयान भी दर्ज करेगी। लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज होगा। आरोपियों ने जब कंझावला रोड पर जोंटी गांव के पास कार रोकी तो उन्होंने युवती को कार में फंसा देखा। आरोपियों ने युवती को कार के नीचे से निकाला और उसे खुले आसमान के नीचे सर्दी में वहीं फेंककर चले गए। युवती के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था।

 

जोंटी गांव पहुंची पुलिस टीम

आरोपी अमित व दीपक ने कार मालिक आशुतोष को बताया है कि उन्होंने ज्यादा शराब पी रखी थी। उन्होंने किशन विहार में एक स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी थी। उधर, दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों की एक टीम मंगलवार तड़के कंझावला घटना की जांच के सिलसिले में जोंटी गांव पहुंची। यहां टीम ने घटनास्थल की जांच की और मौके का बारीकी से जायजा लिया। टीम का नेतृत्व विशेष पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह कर रही थीं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]