Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली क्राइम: कॉलेज के बाहर लड़की पर रॉड से हमला, उतारा मौत के घाट..!

नयी दिल्ली: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में दिन दहाड़े एक लड़की को मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि एक सिरफिरे शख्स ने कॉलेज के बाहर लड़की पर रॉड से हमला कर दिया। इस घातक हमले से लड़की की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। हमले के लिए इस्तेमाल किये गए रॉड को आरोपी ने घटना स्थल पर ही छोड़ दिया। घटना की जानकारी होने के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार ये वारदात अरबिंदो कॉलेज के बाहर की है। यहां विजय मंडल पार्क शिवालिक-ए में लड़की का शव मिला। लड़की की उम्र 25 साल बतायी जा रही है। पार्क में शव एक बेंच के नीचे पड़ा मिला। लड़की के सिर से खून बह रहा था और आस-पास बहुत सारा खून पड़ा मिला। शव के पास ही लोहे की रॉड पड़ी हुई थी।

पुलिस को इस घटना की जानकारी पीसीआर पर कॉल के द्वारा मिली थी। इस कॉल के द्वारा बताया गया कि अरबिंदो कॉलेज के बाहर किसी लड़की पर रॉड से हमला हुआ है। पुलिस के घटना स्थल पर पहुंचने पर लड़की की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में लड़की के मौसेरे भाई को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शादी से इनकार करने पर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। आरोपी यूपी के औरैया का रहने वाला बताया जा रहा है।

डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि 25 साल की लड़की का शव दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके अरबिंदो कॉलेज के पास पड़ा है। शुरूआती जांच में ऐसा लग रहा है कि लड़की पर पास पड़े लोहे के रॉड से हमला किया गया है। मामले में आगे जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें