Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Delhi Crime: अमेजन के सीनियर मैनेजर की गोली मार कर हत्या !

Delhi Crime: भजनपुरा इलाके में मंगलवार देर रात पांच बदमाशों ने अमेजन के मैनेजर की गोली मार कर हत्या कर दी। जिस समय गोली चलाई गयी अमेजन के मैनेजर अपने मामा के साथ बाइक पर सवार थे। जिसमें उनकी उनकी गोली लगने से मौत हो गई जबकि उनके मामा गंभीर हालत में अस्पताल में हैं। आरोपियों ने बाइक और स्कूटी से मृतक की बाइक का पीछा किया। जिसके बाद भजनपुरा की गली में गोलियों की बौछार कर दी। घटना के तुरंत बाद अमेजन मैनेजर को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

घटना भजनपुरा के गली नंबर 8 के पास हुई। जानकारी के अनुसार देर रात हरप्रीत गिल (36) पुत्र करनैल सिंह जोकि भजनपुरा के सी-35, गली नंबर 1 निवासी थे। वो गोविंद सिंह (32) पुत्र बसंत सिंह के साथ बाइक पर गली नंबर 8 के पास थे। इसी दौरान एक स्कूटी और एक बाइक पर सवार पांच लोगों ने उन्हें रोक लिया। हमलावरों ने दोनों पर गोली बरसा दी और मौके से भाग गए। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां हरप्रीत गिल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें, हरप्रीत गिल अमेजन कंपनी में काम करते थे। वे अमेजन में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। गोविंद सिंह की हालत नाजुक बताई जा रही है। उन्हें एलएनजेपी में रेफर किया गया था। गोविंद सिंह हंग्री बर्ड के नाम से मोमो की दुकान चलाता था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है। साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए पूछताछ भी की जा रही है। साथ ही हमले की वजह का भी पता लगाया जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें