Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Delhi Kanjhawala Case: टक्कर के बाद कार को चार बार आगे-पीछे किया, फिर अंजलि को बुरी तरह रौंदा

बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में नए साल की पूर्व संध्या पर हुए दर्दनाक हादसे में पीड़िता की दोस्त निधि ने कई दर्दनाक खुलासे किए हैं। अंजलि की सहेली ने बताया कि आरोपियों ने कार को तीन से चार बार आगे-पीछे किया था और युवती को रौंद दिया। इससे युवती कार में फंस गई थी।

- Advertisement -

 

सहेली का कहना है कि वह सड़क दुर्घटना के बाद सदमे में आ गई थी और अपने घर चली गई थी। वहीं, बाहरी जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतका की सहेली अगर समय रहते ही कदम उठा लेती तो शायद युवती जिंदा होती। सहेली को पता था कि मृतक कार के नीचे गिर गई है। ऐसे में सहेली ने कुछ क्यों नहीं किया। इस पर बहुत सवाल खड़े होते हैं।

 

डर के कारण उसने पुलिस से बात नहीं की

युवती की सहेली ने पूछताछ में बताया है कि दुर्घटना के बाद वह डर गई थी। इसके अलावा मौके पर कोई नहीं था। उसे लगा कि किसी ने कुछ देखा तो नहीं है। ऐसे में वह घर चली गई। घर जाकर वह सो गई। अगले दिन जब वह सोकर उठी और उसने टीवी देखा तो उसके होश उड़ गए। सहेली ने बयान दिया है कि डर के चलते उसने पुलिस से संपर्क नहीं किया।

 

कॉल डिटेल से निधि के बारे में  पता चला था

दरअसल, बाहरी जिला पुलिस मृतका की सहेली के पास मृतका के मोबाइल की कॉल रिकॉर्ड और लोकेशन से पहुंची थी। पुलिस ने मृतका की कॉल डिटेल निकलवाई, तो उसके मोबाइल पर सहेली की सात बजे के पास कॉल थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]