Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सिसोदिया का आरोप, कहा- मनोज तिवारी रच रहे केजरीवाल की हत्या की साजिश, कराएंगे FIR

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा है कि मनोज तिवारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रहे हैं। सिसोदिया ने यह भी संकेत दिए कि उनकी पार्टी जल्द ही तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कराएगी।

- Advertisement -

 

आप कार्यकर्ता की आत्महत्या के बाद से मामला पकड़ा है तूल

दरअसल, आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली थी। इस पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा था कि उन्हें विश्वास है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है। उन्होंने कहा कि संदीप को उम्मीद थी कि उन्हें एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी टिकट देगी। आप प्रमुख और नेतृत्व ने पाप किया है। उन्हीं के कारण आज संदीप हमारे बीच नहीं हैं।

 

बीजेपी पर भी सिसोदिया ने बोला हमला

मनोज तिवारी के इस बयान के पर पलटवार करते हुए सिसोदिया ने उन्हीं पर बहुत बड़ा आरोप लगा दिया और कहा कि मनोज खुद आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि ”गुजरात व एमसीडी चुनाव मे हार के डर से बौखलाई भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडो को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे है और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। आप इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती, इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी।”

 

‘सिसोदिया और केजरीवाल क्या बोल रहे, समझ नहीं आ रहा’

उधर, सिसोदिया के बयान पर मनोज तिवारी ने कहा, केजरीवाल का दावा है कि सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जबकि सिसोदिया केजरीवाल की हत्या की भविष्यवाणी करते हैं; पता नहीं क्या चल रहा है। दोनों लोगों के बयान से कुछ भी समझ नहीं आ रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें