Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Haryana Kisan Andolan News: शंभू बॉर्डर पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प !

पंजाब और हरियाणा के आंदोलन का रहे किसानो ने दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे है  इस दौरान इस दौरान शंभू बॉर्डर पर पुलिस और आंदोलनकारी किसानों के बीच झड़प देखने को मिली है हंगमा बढ़ते देख हरियाणा पुलिस की तरफ से आंसू गैस के गोले छोड़े गए. जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई है.

- Advertisement -

 

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस की ओर से राजधानी की सीमाएं पूरी तरह सील कर दी गई हैं. बॉर्डर पर सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं. भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है. अर्धसैनिक बलों के 5 हजार से ज्यादा जवान दिल्ली की अलग-अलग लोकेशन पर मौजूद हैं. दिल्ली के सभी बॉर्डर पर अर्धसैनिक बलों की 50 कंपनियां तैनात की गई हैं. सिंघु बॉर्डर, टीकरी बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

बता दें कि दिल्ली से चंडीगढ़ जाने वालों के लिए कुरुक्षेत्र के शाहाबाद से रूट को शाह की तरफ डायवर्ट किया गया है. जिस कारण शाहाबाद में जाम की स्थिति बनी हुई है. लोगों का कहना है कि वह घंटे से जाम में फंसे हैं और उन्हें रास्ते भी नहीं मालूम इसलिए उन्हें अपनी मंजिल दूर नजर आ रही है. हालांकि प्रशासन द्वारा रूट डायवर्ट की जानकारी लगातार दी जा रही है, लेकिन इससे भी लोगों की परेशानी कम नहीं हो रही.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें